Biography of Manoj Dey , wiki , phone number and and contact e-mail.



Manoj dey wiki /Biography in hindi .
मनोज डे (जन्म : 3 सितंबर, 1996 [उम्र 24]) एक भारतीय YouTuber है और वह धनबाद, झारखंड, भारत से हैं। उनके दो चैनल हैं, पहला है उनका प्राथमिक चैनल, मनोज डे और उसके बाद का एक नाम है मनोज डे व्लॉग्स। वह अपने पहली पर तकनीक से संबंधित रिकॉर्डिंग video डालते है। वह अपने जीवन के हर दिन की शूटिंग करते हैं और इसे अपने दूसरे चैनल Manoj dey व्लॉग्स पर vlog करते हैं ...

Starting life of Manoj dey -

manoj dey की जन्म 3 सितंबर, 1996 को तमिलनाडु, भारत में की हुई थी। उनका पालन-पोषण भारत के धनबाद में हुआ था। वह एक अस्पष्ट सरकारी स्कूल से अपनी ट्यूशन पढ़ा था । अपनी ट्यूशन खत्म करने के बाद , उन्होंने अपनी उच्चतर पढ़ाई खत्म करने के लिए तमिलनाडु के एक स्कूल में नाम लिखवा लिया।

looked of Manoj dey -

मनोज डे अविवाहित हैं और किसी के साथ डेटिंग नहीं कर रहे हैं। उनका कद 5 फीट 6 इंच है। उनका वजन लगभग 58 किलोग्राम है, उनकी आंखों की छायांकन अंधेरा है और उनके बालों का रंग गहरा है।

वेब आधारित मीडिया

मनोज डे का फेमस होने का राज socialmedia है। और वे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ऑनलाइन मीडिया खातों पर active हैं। उनका ईमेल manojdeyofficial@gmail.com है
Some impotant question about Manoj dey-
1. मनोज डे का फोन नंबर क्या है ?? मनोज डे की Phone number - 7004173545 2. E-mail क्या है? मनोज डे - manojdeyofficial@gmail.com. 3 . मनोज डे की नेटवर्थ क्या है?
Social Media Information of Manoj Dey-

Profile

Style

Technology and YouTube Tips

Date Joined

November 24, 2016

Twitter

Facebook

Other Media

Videos

498+

Mobile number-

7004173545

Subscribers


Manoj Dey Personal information-

Profile

Style

Vlogs

Date Joined

August 15, 2018

Videos

82+

Mobile number-                 7004173545



Post Navi

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ